उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

SDM ने प्राइवेट बस अड्डों को शहर से बाहर बनाने के दिए निर्देश

रामनगर में बसों के कारण लग रहे जाम को देखते हुए प्रशासन ने सभी प्राइवेट बस अड्डों को शहर से बाहर बनाने का निर्णय लिया है.

By

Published : Nov 29, 2020, 2:07 PM IST

ramnagar
ramnagar

रामनगर:शहर में बसों के कारण लग रहे जाम को देखते हुए प्रशासन ने सभी प्राइवेट बस अड्डों को शहर से बाहर बनाने का निर्णय लिया है. शनिवार को एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने रामनगर के बाहर कई क्षेत्रों में निरीक्षण कर पीडब्ल्यूडी के पास अस्थाई रूप से केमू और जेमू बस अड्डा बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने आरटीओ विमल पांडे, कोतवाल रवि कुमार सैनी के साथ बाहरी क्षेत्रों में प्राइवेट बस अड्डा बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी के साथ तेलीपुरा रोड के पास रामनगर मंडी का निरीक्षण किया. इस दौरान तेलीपुरा रोड में हो रहा रहे अवैध अतिक्रमण को पुलिसकर्मियों द्वारा हटाया गया. साथ ही निर्माण कार्य को रुकवाने की कार्रवाई की गई.

पढ़ें:पर्यटकों से सालभर गुलजार रहेगा लच्छीवाला, सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट को संवारने में जुटा वन विभाग

एसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के पास पहाड़ों को जाने वाली गाड़ियों के लिए अस्थाई रूप से बस अड्डा बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं. उन्होंने बताया कि काशीपुर हल्द्वानी को जाने वाली गाड़ियों के लिए कोई स्थान निर्धारित नहीं किया है. जल्द ही स्थान निर्धारित कर दिया जाएगा और बस अड्डे के शहर से बाहर होने से शहर में ट्रैफिक कम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details