उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में कौतूहल का विषय बना सैटेलाइट नुमा वाहन, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

नैनीताल के हल्द्वानी में लोगों ने आसमान में सैटेलाइट नुमा वाहन उड़ते देखने का दावा किया. देखते ही देखते इसकी तस्वीर मोबाइल के कैमरों में कैद कर ली.

By

Published : Jun 1, 2020, 9:58 AM IST

Updated : Jun 1, 2020, 10:31 AM IST

etv bharat
आसमान में दिखा सैटेलाइट

हल्द्नानी : रविवार रात तकरीबन 8:00 बजे शहर के कुछ लोगों ने आसमान में सैटेलाइट नुमा वाहन उड़ता देखने का दावा किया. लोगों का दावा है कि उन्होंने तस्वीरें मोबाइल कैमरे में कैद की हैं. लोगों का दावा है कि जमीन से कुछ ऊंचाई पर उड़ता सैटेलाइट नुमा वाहन देखा गया. सैटेलाइट नुमा वाहन की तस्वीरें लोगों द्वारा सोशल मीडिया में खूब वायरल की गईं. बताया जा रहा है कि इस तरह का सैटेलाइट वाहन कई दिन पहले भी देखा जा चुका है. हालांकि जिला प्रशासन ने सैटेलाइट नुमा वाहन होने की बात को नकार दिया है.

हल्द्वानी में कौतूहल का विषय बना सैटेलाइट नुमा वाहन

राहगीरों का दावा है कि सैटेलाइट वाहन जमीन से कुछ ऊंचाई पर उड़ रहा था, इस दौरान वह तेज रोशनी भी छोड़ रहा था. कुछ दूरी तय करने के बाद सैटेलाइट की लाइटें धीरे-धीरे बुझ गईं. तकरीबन आसमान में 5 मिनट तक दिखाई देने वाला सैटेलाइट नुमा वाहन शहर में कौतूहल का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें:नैनीताल रेड जोन घोषित, रामनगर में कोरोना के 18 नए मामले

आरटीआई कार्यकर्ता गुरविंदर सिंह चड्ढा ने सोशल मीडिया में वीडियो को शेयर कर बताया कि कुछ दिन पूर्व भी इस तरह का सैटेलाइट आसमान में उड़ता दिखाई दिया था. वहीं आसमान में इस तरह की हलचल पर जिला प्रशासन कुछ भी कहने से इनकार कर रहा है. जिला प्रशासन का कहना है कि उनके पास इस तरह की कोई सूचना नहीं है. फिलहाल मामले की जांच की जाएगी.

Last Updated : Jun 1, 2020, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details