उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: यूपी रोडवेज बस और दुग्ध वाहन में आमने-सामने भिड़ंत, एक घायल

हल्द्वानी में यूपी रोडवेज की बस और दुग्ध वाहन की नैनीताल हाईवे पर आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है. हादसे में दुग्ध वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे नाजुक हादत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 11, 2020, 8:55 AM IST

Haldwani News
Haldwani News

हल्द्वानी: नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर उत्तर प्रदेश परिवहन की बस और दुग्ध वाहन की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में दुग्ध वाहन चालक बुरी तरह घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह चालक को निकालकर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, जबकि बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं.

यूपी रोडवेज बस और दुग्ध वाहन में हुई टक्कर.

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 4.00 बजे लालकुआं दुग्ध संघ का वाहन हल्द्वानी की ओर आ रहा था. इस दौरान हल्द्वानी से बरेली को जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस के राष्ट्रीय राजमार्ग 109 बेरीपड़ाव के पास आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे दुग्ध वाहन के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. बस के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हादसे में टैंकर का चालक बुरी तरह से फंस गया.

पढ़ें- पूर्व सैनिकों को रोजगार देने के लिए इस प्लान पर काम कर रही सरकार, रोडवेज की बसों में कर सकेंगे फ्री सफर

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और 108 कर्मियों ने टैंकर चालक को किसी तरह बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. जहां चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. बस के सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. हालांकि, हादसे से बस भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. लालकुआं कोतवाली पुलिस ने बस और टैंकर को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details