उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Aug 17, 2021, 7:04 AM IST

haldwani news
कॉन्सेप्ट इमेज

हल्द्वानी: बनफूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवक पिछले चार सालों से पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता के पिता ने बनभूलपुरा पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि चार साल पहले जब वो काम पर गए थे और उनकी पत्नी छोटी बेटी के साथ मायके गई थी. इस दौरान उनकी 22 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी. तभी पास के रहने वाला फिरोज नाम के युवक ने डरा धमका उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. यही नहीं युवक पिछले चार सालों से पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है. साथ ही युवती को बार-बार शादी का झांसा दे रहा था.

पढ़ें-आखिरकार कर्नल का जूता चोर हुआ गिरफ्तार, पांच दिन तक पुलिस की हुई 'कसरत'

परेशान होकर पीड़िता ने मामले के बारे में पिता को बताया, जिसके बाद पिता ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया. पीड़िता का कहना है कि युवक ने उससे शादी का करने का वादा किया था, लेकिन बाद में शादी करने से मुकर गया. थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि पूरे मामले में युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, युवक की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details