उत्तराखंड

uttarakhand

13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 15, 2020, 9:06 PM IST

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इससे पहले भी आरोपी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है.

Haldwani rape case
कॉन्सेप्ट इमेज

हल्द्वानी:भोटिया पड़ाव इलाके में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पहले भी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. आरोपी का नाम बेलेजली निवासी अतुल नाथ गोस्वामी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 9 नवंबर की शाम को पीड़िता साइकिल से घर जा रही थी. तभी गोस्वामी उसे बहला-फुसलाकर सिंचाई विभाग की नहर की तरफ ले गया था, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. परिजनों को बच्ची की साइकिल नहर के किनारे पड़ी हुई मिली. इसके बाद परिजनों को बच्ची भी मिल गई.

पढ़ें-लखनऊ में उत्तराखंड के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजनों इस मामले में पुलिस को एक तहरीर दी. बच्ची ने पुलिस को बताया कि वो आरोपी का नाम नहीं जानती है, लेकिन उसे देखेगी तो पहचान लेगी. पुलिस ने बच्ची को कुछ लोगों की फोटो दिखाई. जिसमें से एक आरोपी की थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला किया गया था. आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आरोपी नशे का आदि है, जो वारदात से दो दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से आया था. इससे पहले भी आरोपी 2016 में छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details