उत्तराखंड

uttarakhand

यात्रीगण कृपया दें ध्यान: रानीखेत एक्सप्रेस नहीं होगी रद्द, रेलवे ने वापस लिया आदेश

By

Published : Nov 27, 2021, 7:24 PM IST

रेलवे प्रशासन ने कोहरे को लेकर 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक रानीखेत एक्सप्रेस का रद्द करने का आदेश वापस ले लिया है. जिससे अब काठगोदाम से दिल्ली-जैसलमेर जाने वाले यात्रियों को अब परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

Ranikhet Express
रानीखेत एक्सप्रेस पर नहीं लगेगा ब्रेक

हल्द्वानी: कुमाऊं मंडल से दिल्ली और राजस्थान जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. काठगोदाम से दिल्ली-जैसलमेर को जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस अब 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक रद्द नहीं रहेगी. बता दें कि रेलवे प्रशासन ने पहले यह आदेश जारी किया था कि कोहरे के चलते 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक रानीखेत ट्रेन रद्द रहेगी. जिसे अब वापस ले लिया गया है.

गौरतलब है कि रेलवे प्रशासन ने कई ट्रेनों को कोहरे के चलते 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक रद्द कर दिया था. ऐसे में रेलवे प्रशासन ने काठगोदाम से दिल्ली-जैसलमेर को चलने वाली रानीखेत एक्सप्रेस के रद्द करने के आदेश को वापस ले लिया है. काठगोदाम स्टेशन अधीक्षक चयन राय ने बताया है कि रेलवे प्रशासन ने ट्रेन रद्द के आदेश को वापस ले लिया है. अब ट्रेन पूर्व की भांति अपने समय से काठगोदाम से चलेगी.

ये भी पढ़ें:मंत्री गणेश जोशी पर भड़कीं शहीद की पत्नी, बोलीं- जब हुआ था अत्याचार, तब कहां थी सरकार?

काठगोदाम स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय ने कहा रेलवे बोर्ड के निर्देश के बाद अब यह गाड़ी अपने निर्धारित समयानुसार चलेगी. अब यात्री अपना रिजर्वेशन इस ट्रेन में करा सकते हैं. गौरतलब है कि स्टैंड के बंद हो जाने से काठगोदाम से दिल्ली और राजस्थान को जाने वाले यात्रियों को काफी फजीहत उठाना पड़ता. ऐसे में ट्रेन के फिर से संचालन होने से यात्रियों को राहत मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details