उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालाढूंगी: 80 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

रामनगर कोतवाली पुलिस ने 80 किलो 370 ग्राम गांजे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार किया है. बरामद गांजे की कीमत करीब 2 लाख रुपये आंकी गई है.

By

Published : Jan 20, 2020, 11:27 AM IST

ramnagar news
ramnagar news

कालाढूंगी:रामनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी तस्कर के पास से 80 किलो 370 ग्राम गांजा बरामद किया. पुलिस द्वारा बरामद गांजे की कीमत 2 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

80 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार.

रामनगर पुलिस के मुताबिक कई दिनों से सूचना मिल रही थी की परवेज नाम का व्यक्ति गांजे की सप्लाई कर रहा है. वहीं, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने प्राइमरी स्कूल के पास खताड़ी में दिल्ली नंबर की खड़ी कार में चेकिंग के दौरान 80 किलो 370 ग्राम गांजे के साथ परवेज को मौके से अरेस्ट किया.

पढ़ें- उत्तराखंडः पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन घटे, उपभोक्ताओं को राहत

कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि परवेज नाम के तस्कर की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. मुखबिर से सटीक जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को 80 किलो 370 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details