उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 23, 2020, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

रामनगर पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 3 पेटी शराब बरामद

रामनगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 3 पेटी शराब बरामद हुई है. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया.

Ramnagar police
police arrested two alcohol smugglers

रामनगर: पुलिस ने कोसी बैराज के पास से दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो पेटी अंग्रेजी और एक पेटी देसी शराब बरामद हुई. दोनों आरोपी शराब को काशीपुर से लाकर रामनगर में बेचने की फिराक में थे. दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया.

पढ़ें-एंबुलेंस की राह होगी आसान, रास्ता न देने वालों पर कड़ी कार्रवाई

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि रामनगर के कोसी बैराज पर दो युवक बाइक से शराब की पेटियां लेकर शहर की तरफ आ रहे हैं. जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ देर बाद पुलिस को बाइक पर सवार दो युवक दिखे. पुलिस ने शक के आधार पर जब उन्हें रुकने का इशारा किया वह बाइक को और तेजी से भगाने लगे लेकिन, पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया.

एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस कर्मियों को सूचना मिली कि दो युवक कोसी बैराज के पास बाइक से शराब की पेटियां लेकर आ रहे हैं. जिसपर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. शराब की कीमत करीब 20 हजार रुपये बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details