उत्तराखंड

uttarakhand

इंतजार करने की बात पर मरीज को आया गुस्सा, डॉक्टर के साथ ही हाथापाई

By

Published : Oct 30, 2019, 9:04 PM IST

रामदत्त जोशी संयुक्त चिकित्सालय में मरीज ने अस्पताल के डॉक्टर से हाथापाई और गाली- गलौच कर डाली. जिसका परिणाम यह हुआ कि अस्पताल प्रशासन ने कार्य बहिष्कार कर दिया है.

डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला गरमाया

रामनगरः सरकारी अस्पताल में मरीज ने डॉक्टर से अभद्रता और मारपीट की. जिसके कारण अस्पताल प्रशासन ने कार्य बहिष्कार कर दिया है. वहीं, आरोपी मरीज के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दे दी गई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक रामनगर के रामदत्त जोशी संयुक्त चिकित्सालय में मरीज ने अस्पताल के डॉक्टर से हाथापाई और गाली- गलौच कर डाली. सुबह के समय डॉक्टर जितेंद्र भट्ट अपने मरीजों को देखने के लिए राउंड पर थे. तभी फईम नामक व्यक्ति डॉक्टर भट्ट को ढूंढता हुआ आया और डॉक्टर भट्ट से स्वयं को देखने के लिए जिद करने लगा.

डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला गरमाया

ये भी पढ़ेंःनिष्ठा कार्यक्रम में एचआरडी मंत्री निशंक ने की शिरकत , शिक्षा के महत्व पर रखे विचार

डॉक्टर भट्ट ने मरीज को चैंबर में इंतजार करने या फिर इंमरजेंसी में डॉक्टर को दिखाने को कहा. मरीज को डॉक्टर का यह का कहना नागवार गुजरा. उसने आपा खोते हुए डॉक्टर भट्ट के साथ मारपीट की. साथ ही नौकरी से निकलवाने और गोली मारने की धमकी दे डाली.

इस घटना के बाद से अस्पताल प्रबंधक में रोष फैल गया. जिसके चलते अस्पताल कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया है. डॉक्टर जितेंद्र भट्ट की तरफ से आरोपी फईम के विरुद्ध तहरीर दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details