उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

डेढ़ घंटे की बारिश ने खोल दी नगर निगम की पोल, कई इलाकों में जलभराव

हल्द्वानी में डेढ़ घंटे हुई मूसलाधार बारिश ने नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है. शहर के कई इलाकों में जलभराव से लोग परेशान हैं.

By

Published : Jun 28, 2021, 11:46 AM IST

rain
जलभराव

हल्द्वानी: महज डेढ़ घंटे की मूसलाधार बारिश ने हल्द्वानी नगर निगम के दावों की पोल खोल कर रख दी है. शहर की कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं. जलभराव के चलते पैदल चलने वालों और वाहन चलाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि इससे पहले नगर निगम ने शहर की चोक नालियों को साफ करने और जलभराव से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम करने का दावा किया था. लेकिन डेढ़ घंटे की बारिश ने नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोल दी.

हल्द्वानी के कई इलाकों में जलभराव.

ये भी पढ़ें: कटघरे में तीरथ सरकार, नियुक्तियों में धांधली का आरोप! चैट और ऑडियो वायरल

दरअसल, आज डेढ़ घंटे की मूसलाधार बारिश से मुखानी लाल डाट और बरेली रोड पर काफी मात्रा में जल भराव हुआ है. इससे पैदल चलने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यही नहीं वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: 15 दिन के भीतर जारी होगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

आपको बता दें कि हल्द्वानी नगर निगम के मेयर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला का कहना है कि नगर निगम सफाई व्यवस्था को लेकर मुस्तैद है. बरसात से पहले सभी नाले और नालियों की सफाई की जा चुकी है. वहीं जलभराव को लेकर उन्होंने कहा कि कई जगहों पर सड़क के नीचे होने के चलते जलभराव की समस्या सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details