उत्तराखंड

uttarakhand

नाइट कर्फ्यू पर प्रीतम सिंह ने उठाए सवाल, कहा- ये समाधान नहीं, व्यवस्था सुधारे सरकार

By

Published : Apr 17, 2021, 11:03 AM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि नाइट कर्फ्यू लगाना कोई समाधान नहीं है, बल्कि, सरकार को व्यवस्था सुधारने की जरुरत है.

pritam singh
प्रीतम सिंह

हल्द्वानीःसूबे में बढ़ते कोरोना केसों के मद्देनजर राज्य सरकार ने रात से 10:30 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है, लेकिन कांग्रेस ने नाइट कर्फ्यू पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के नाइट कर्फ्यू लगाना कोई समाधान नहीं है, बल्कि सरकार को व्यवस्था सुधारने की जरूरत है.

नाइट कर्फ्यू पर प्रीतम सिंह ने उठाए सवाल.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ताली थाली बजाकर, मोमबत्ती जलाकर कोरोना भगाने की बात कही थी, लेकिन सरकार आज तक कोरोना संक्रमण के रोकने के लिए कोई ठोस व्यवस्था नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कोविड-19 के नियमों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में बड़ी-बड़ी रैलियां हो रही हैं, लेकिन आम जनता को मास्क न पहनने पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःप्रदेशभर में नाइट कर्फ्यू लागू, इन्हें मिलेगी छूट

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री बड़ी-बड़ी रैलियों में मास्क तक नहीं पहन रहे हैं और कोविड-19 के नियमों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं. लेकिन उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं करने वाला है. प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार को व्यवस्था सुधारने की जरूरत है. जिससे कोविड-19 के संक्रमण को रोका जा सकें. साथ ही कहा कि हरिद्वार महाकुंभ में सरकार की ओर से कोविड-19 को लेकर कोई खास व्यवस्था नहीं की गई थी, ऐसे में अब सरकार महाकुंभ को समाप्त करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details