उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नैनीताल: पुलिस की गिरफ्त से कैदी फरार

नैनीताल पुलिस की गिरफ्त से एक कैदी फरार हो गया. कैदी को पुलिस गाजियाबाद से गिरफ्तार करके लाई थी. कोर्ट के आदेश पर उसे नैनीताल जेल भेजा जा रहा था.

By

Published : Jun 24, 2020, 3:39 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 12:31 PM IST

नैनीताल
नैनीताल

नैनीताल: बीती देर रात एक कैदी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था. पुलिस कैदी को ऊधम सिंह नगर जिले के जसपुर से नैनीताल जेल ले जा रही है, तभी कैदी चलती गाड़ी से छलांग लगाकर फरार हो गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए तल्लीताल थाने के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि ऊधम सिंह नगर पुलिस ऑनलाइन ठगी करने वाले एक कैदी को नैनीताल जेल ले जा रही थी. तभी नैनीताल जिले में एरिस मोड़ के पास कैदी ने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी. पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह जंगल में भाग गया.

पुलिस की गिरफ्त से कैदी फरार

पढ़ें- मां ने डांटा तो नाराज युवती ने अलकनंदा में लगा दी छलांग

ऊधम सिंह नगर पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना तल्लीताल पुलिस को दी. पुलिस ने कैदी की तलाश में जंगल में कॉम्बिग शुरू की. देर रात तीन बजे कैदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कैदी का नाम मन्नू है, जो मूल रूप से गाजियाबाद के लालकुआं का रहने वाला है. इसे पुलिस मारपीट और ठगी के मामले में गिरफ्तार कर ऊधम सिंह नगर के जसपुर लाई थी, जहां से कोर्ट ने इसे नैनीताल जेल भेज दिया था.

Last Updated : Jul 19, 2020, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details