उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कई सालों से एक ही थाने और चौकी में डटे 245 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

कुमाऊं मंडल जोन डीआईजी अजय जोशी ने 245 पुलिस कर्मियों का ट्रांसफर कर दिया है. साथ ही डीआईजी ने सभी पुलिस कर्मियों को जल्द तैनाती करने के आदेश दे दिए हैं.

By

Published : Jun 19, 2019, 10:21 PM IST

कांसेप्ट इमेज.

हल्द्वानी: कुमाऊं मंडल जोन में थाने और चौकियों में बीते कई सालों से डटे 245 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया गया है. पुलिस महानिरीक्षक कुमाऊं मंडल अजय जोशी ने सभी पुलिसकर्मियों को जल्द तैनाती करने के निर्देश दिए हैं.

कुमाऊं मंडल के जिलों में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पुलिस महानिदेशक कुमाऊं परिक्षेत्र अजय जोशी ने 245 पुलिस कर्मियों का ट्रांसफर किया है. ये पुलिसकर्मी पिछले 5 सालों से एक ही जिले या एक ही चौकी-थाने में तैनात थे. जिस कारण इन पुलिसकर्मियों पर कई तरह के गंभीर आरोप लगते रहते थे.

ये भी पढ़ें:औली में शाही शादी की रस्में शुरू, नियम का उल्लंघन होने पर गुप्ता बंधु को वापस नहीं मिलेंगे 3 करोड़

जानकारी के अनुसार, सभी पुलिसकर्मी अपने व्यवस्था के अनुसार पिछले कई सालों से मनचाहे जिले और थानों में तैनात थे, जिसको लेकर कई बार लोगों द्वारा शिकायत भी की गई थी. डीआईजी अजय जोशी ने जिले के सभी एसएसपी के साथ बैठक कर सभी पुलिसकर्मियों की लिस्ट मंगाई, जो पिछले कई वर्षों से एक ही जिले में तैनात थे. वहीं, बताया जा रहा है कि इसके साथ ही और भी पुलिसकर्मियों के तबादलों की खबर आ सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details