उत्तराखंड

uttarakhand

क्रिसमस और नए साल को देखते हुए पुलिस ने कसी कमर, DIG ने सभी अधिकारियों को दिया निर्देश

By

Published : Dec 24, 2019, 3:42 PM IST

उत्तराखंड के सभी हिल स्टेशन क्रिसमस और नए साल के लिए पूरी तरह तैयाह है. वहीं, दूसरी ओर पुलिस भी क्रिसमस और नए साल के मौके पर होने वाले हुड़दंग से निपटने के लिए अपनी कमर कस चुकी है.

nainital-police-tightens-on-christmas-
क्रिसमस और नए साल को देखते हुए पुलिस ने कसी कमर

नैनीतालःक्रिसमस और नए साल के जश्न को देखते हुए उत्तराखंड के सभी हिल स्टेशन पर्यटकों के स्वागत के लिए तैयार है. वहीं, हुड़दंगियों से निपटने के लिए पुलिस ने भी कमर कस ली है. कुमाऊं मंड़ल के सभी प्रवेश द्वारों पर पुलिस विशेष रूप से तैनात है. कुमाऊं डीआईजी ने सभी अधिकारियों को उपद्रवियों पर कड़ी नजर रखने के आदेश दिए हैं.

क्रिसमस और नए साल को देखते हुए पुलिस ने कसी कमर.

बता दें कि क्रिसमस और नए साल के जश्न के दौरान होने वाले हुड़दंग से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से तैयार है. नैनीताल समेत कुमाऊं भर के पर्यटक स्थलों पर विशेष पुलिस बल को तैनात की गया है. जिससे नए साल समेत क्रिसमस के त्योहार पर रंग में भंग ना पड़ सकें. वहीं, कुमाऊं क्षेत्र की डीआईजी जगत राम जोशी ने बताया कि हुड़दंगों से निपटने के लिए पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. साथ ही भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में पुलिस सादे कपड़ों में तैनात रहेगी. हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेःCM त्रिवेंद्र ने मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट अवॉर्ड मिलने पर मोदी सरकार को कहा- धन्यवाद

वहीं, डीआईजी ने कहा कि मंडल के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में दिन रात पुलिस ड्यूटी करेगी. साथ ही किसी भी प्रकार की बड़ी अनहोनी पर घटना को नियंत्रण में रखा जा सके. कुमाऊं मंडल के सभी प्रवेश द्वारों में पुलिस की तैनाती की गई है. इस और से आने-जाने वाले वाहनों की विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. डीआईजी ने कुमाऊं के सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिया है की अपने क्षेत्र के उपद्रवियों और वंचितों पर कड़ी निगरानी भी रखें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details