उत्तराखंड

uttarakhand

नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 5, 2020, 2:32 PM IST

हल्द्वानी के नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक के परिजनों का शक सही निकला. मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक आरोपी नाबालिग है.

death in de-addiction center haldwani news
नशा मुक्ति केंद्र में हुई हत्या का खुलासा.

हल्द्वानी:कमालुआगंजा स्थित आदर्श जीवन नशा मुक्ति केंद्र में पिथौरागढ़ के युवक की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के सबंध में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम पीयूष कौशिक, अभिषेक चंद्रा, अभय उर्फ बिट्टू, अर्जुन रावत, बॉबी अंसारी है. जबकि एक किशोर है.

नशा मुक्ति केंद्र में हुई हत्या का खुलासा.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने खुलासा किया कि पिथौरागढ़ के आगर गांव निवासी प्रवीण टम्टा की हत्या नशा मुक्ति केंद्र में सफाई व्यवस्था को लेकर केंद्र में काम करने वाले कर्मचारी और इलाज कराने वाले युवकों ने की है. उन्होंने बताया कि रविवार को सफाई अभियान का दिन था लेकिन प्रवीण ने सफाई करने से मना कर दिया. जिसके बाद युवकों ने प्रवीण के साथ जमकर मारपीट की जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-हल्द्वानी के नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत पर उठे सवाल

उन्होंने कहा कि पूरे मामले में 5 लोगों को लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह को भेजा गया है. संचालक की इस मामले में कितनी भूमिका है इसको लेकर जांच की जा रही है. फिलहाल घटना के दौरान संचालक मौके पर नहीं था, ऐसे में इसकी भी जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details