उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 27, 2022, 7:36 AM IST

ETV Bharat / state

रामनगर से चोरी हुई कॉर्बेट सफारी की जीप, 12 घंटे के अंदर काशीपुर से हुई बरामद

रामनगर कॉर्बेट पार्क की सफारी कराने वाली एक जिप्सी चोरी हो गई. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो जीप चुराने की घटना का पता चला. पुलिस ने 12 घंटे के अंदर काशीपुर चैती मंदिर के पास से चोरी की जीप बरामद कर ली.

Ramnagar News
रामनगर समाचार

रामनगर: चोरों ने रामनगर के फॉरेस्ट कम्पाउंड में खड़ी एक जिप्सी पर हाथ साफ कर दिया. पर्यटकों को भ्रमण कराने के लिए जिप्सी चालक जब फॉरेस्ट कम्पाउंड पहुंचा तो जिप्सी अपने स्थान पर नहीं थी. ये देखकर जिप्सी चालक ललित नेगी के होश उड़ गए. ललित ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

काफी तलाशने के बाद जिप्सी चालक ने पुलिस को तहरीर देने के साथ ही कॉन्स्टेबल संजय के साथ जिप्सी की तलाश की. जिसके बाद जिप्सी को काशीपुर चैती मंदिर के पास से बरामद कर लिया गया. वहीं पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि रामनगर के दुर्गापुरी निवासी ललित नेगी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी जिप्सी कॉर्बेट पार्क में पंजीकृत है. काम खत्म होने बाद उसने अपनी जिप्सी संख्या UK04TA8915 को फॉरेस्ट कम्पाउंड में खड़ा किया था.
ये भी पढ़ें: रामनगर का ये कोतवाल है 'दबंग', हटाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग

ललित नेगी ने बताया कि जब शाम को वह पर्यटकों को भ्रमण में ले जाने के लिए जिप्सी लेने पहुंचा तो जिप्सी अपने स्थान पर नहीं थी. काफी देर खोजबीन करने के बाद जब जिप्सी का कहीं पता नहीं चला तो उसने पुलिस को तहरीर दी. ललित ने बताया कि पुलिस की मदद से सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. सीसीटीवी फुटेज में एक युवक जिप्सी को काशीपुर की ओर ले जाता हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद जिप्सी को काशीपुर के चैती मंदिर के पास से बरामद किया गया. जिप्सी बरामद होने के बाद उन्होंने पुलिस का आभार जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details