उत्तराखंड

uttarakhand

8 मौतों के बाद जागी पुलिस, कालाढूंगी में अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

By

Published : Sep 23, 2019, 3:27 PM IST

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. कालाढूंगी पुलिस ने बन्नाखेड़ा रेंज से 25 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण, 2400 लीटर लहन और एक मोटरसाइकिल बरामद की.

पुलिस ने बरामद की 25 लीटर कच्ची शराब.

कालाढूंगी: पुलिस ने इन दिनों कच्ची शराब के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कालाढूंगी पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. अभियान के दौरान कालाढूंगी पुलिस ने बन्नाखेड़ा रेंज से 25 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण, 2400 लीटर लहन और एक मोटरसाइकिल मौके से बरामद किया है. वहीं कार्रवाई के दौरान शराब माफिया मौके से भागने में कामयाब रहे. जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-काशीपुर: अतिक्रमण पर हाई कोर्ट ने जताई नाराजगी, नोटिस जारी कर सरकार से मांगा जवाब

गौर हो कि इन दिनों पुलिस अवैध शराब के खिलाफ एक्शन मोड में है. पुलिस ने बताया कि आरक्षित वन क्षेत्र बन्नाखेड़ा रेंज में अवैध शराब बनाए जाने की सूचना मुखबिर द्वारा दी गई. जिसके बाद कालाढूंगी पुलिस ने टीम के साथ दबिश दी.

पुलिस ने बरामद की 25 लीटर कच्ची शराब.

इस दौरान कालाढूंगी पुलिस ने बन्नाखेड़ा रेंज से 25 लीटर कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण और एक मोटरसाइकिल मौके से बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने मौके से 2400 लीटर लहन और शराब बनाने के उपकरण नष्ट कर दिया. वहीं, पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही शराब माफिया मौके से भागने में कामयाब रहे. जो धमोला थाना निवासी बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-नैनीताल: पहाड़पानी हत्या कांड की जांच को लेकर ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

वहीं, पुलिस ने इस मामले में मौके से भागे सुबेग मसीह, विक्की मसीह व दो अन्य के विरुद्ध थाना कालाढूंगी में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर तलाश शुरू कर दी है. वहीं, कालाढूंगी कोतवाल दिनेश नाथ महंत ने बताया कि अवैध कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा .उन्होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि कालाढूंगी में अवैध नशे के खिलाफ काफी हद तक रोक लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details