उत्तराखंड

uttarakhand

चौकीदार को मिला बहादुरी का इनाम, चोर को पकड़वाने में की थी मदद

By

Published : Dec 7, 2020, 10:23 AM IST

रामनगर पुलिस ने चौकीदार बालाराम को सम्मानित किया. बालाराम ने बहादुरी दिखाते हुए एक चोर को पकड़वाने में पुलिस की मदद की थी.

चौकीदार को मिला बहादुरी का ईनाम
चौकीदार को मिला बहादुरी का ईनाम

रामनगर: एक सप्ताह पहले बैंक के एटीएम और एक दुकान का शटर तोड़ने वाले एक चोर को पकड़वाने वाले चौकीदार को पुलिस ने सम्मानित किया. चौकीदार बालाराम की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उस चोर को पकड़ पायी थी. साथ ही चोर को पकड़ने में शामिल एक होमगार्ड और सिपाही को भी सम्मानित किया गया.

बता दें कि, रामनगर में इन दिनों एक चौकीदार के बहादुरी के किस्से पूरे क्षेत्र में हैं. एक हफ्ता पहले इस चौकीदार ने बैंक के एटीएम में चोरी करने के प्रयास करने वाले और दुकान का शटर तोड़ने वाले चोर को पकड़वाया था. उसी चौकीदार बालाराम को रामनगर पुलिस ने सम्मानित किया. साथ ही इस दौरान चोर को पकड़ने में शामिल एक और होमगार्ड और कॉन्स्टेबल को भी सम्मानित किया गया.

पढ़ें-हल्द्वानी में तीन तस्कर गिरफ्तार, 1 लाख रुपये से अधिक की चरस बरामद

दरअसल, 29 नवंबर को देर रात एक चोर रामनगर के नंदा लाइन स्थित केनरा बैंक के एटीएम में घुसा और मशीन तोड़कर उसमें से कैश निकालने की कोशिश करने लगा. चौकीदार बालाराम ने जब चोर को पकड़ने की तो वो बालाराम का हाथ छुड़ाकर मौके से भाग गया. लेकिन बालाराम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसकी फोटो खींचकर पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details