उत्तराखंड

uttarakhand

मित्र पुलिस की अच्छी पहल, वृद्ध महिला को दिलाया आश्रय

By

Published : Jan 27, 2021, 10:54 PM IST

काठगोदाम पुलिस ने एक वृद्ध महिला को आश्रय दिलाया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि काठगोदाम क्षेत्र में एक वृद्ध महिला घूम रही है, जो बोल नहीं सकती है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे वृद्धा आश्रम पहुंचाया है.

police help old woman in haldwani
police help old woman in haldwani

हल्द्वानी: मित्र पुलिस के स्लोगन को काठगोदाम पुलिस ने हकीकत में साकार किया है. जहां डायल 112 में काठगोदाम पुलिस को सूचना मिली कि एक वृद्ध असहाय मूक बधिर महिला काठगोदाम क्षेत्र में घूम रही है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को वृद्धा आश्रम में सम्पर्क कर महिला को आश्रय दिलाया है.

मित्र पुलिस ने वृद्ध महिला को दिलाया आश्रय.

बता दें, स्थानीय लोगों ने महिला से पूछताछ करने की काफी कोशिश की गई, लेकिन महिला बोल नहीं सकती है. महिला के पास न ही कोई पहचान पत्र नहीं मिला. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और सोशल मीडिया व व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों से जानकारी लेने की कोशिश की गई. लोगों ने बताया कि उक्त महिला आसपास की नहीं है. स्थानीय लोगों ने कहा कि महिला के पहनावे से ऐसा लग रहा था कि उसे घरवालों ने जान बूझकर यहां लाकर छोड़ दिया गया है.

पढ़ें- CM त्रिवेंद्र का बड़ा बयान- दिल्ली किसान हिंसा में मिले पाकिस्तानी हाथ के सबूत

काठगोदाम पुलिस ने काफी प्रयास कर वृद्धा आश्रम से सम्पर्क कर महिला को आश्रय दिलाया है. पुलिस का कहना है कि वृद्ध महिला के परिजनों का पता लगाया जा रहा है. काठगोदाम पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिए लोग भी उनकी प्रशंसा कर रहे हैx.

ABOUT THE AUTHOR

...view details