उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक मौत मामला: पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

रामनगर के ग्राम छोई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला था. वहीं परिजनों की तहरीर पर रामनगर कोतवाली पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 2:26 PM IST

रामनगर
रामनगर

रामनगर: बीते शुक्रवार को ग्राम छोई क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला था. वहीं परिजनों की तहरीर पर रामनगर कोतवाली पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें शुक्रवार को छोई में एक युवक का अर्दनग्न अवस्था में एक ढाबे में शव पड़ा मिला. वहीं आज मृतक युवक के भाई नवीन चंद्र जोशी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी. जिसमें उन्होंने बताया कि गौतम पांडे का जन्मदिन 23 दिसंबर को था, जबकि 24 की रात को कंचनपुर छोई स्थित सुरेश चंद जोशी के ढाबे पर जन्मदिन पार्टी रखी थी. जिसमें उसका भाई इंदर जोशी, विजय रावत, धीरज मेहरा उर्फ बंटी,सूरज जोशी के ढाबे का कुक शामिल थे. शुक्रवार सुबह गौतम पांडे का फोन आया कि उसका भाई होटल के पास गंभीर हालत में पड़ा है.

पढ़ें-देहरादून: दुकान में बेचा जा रहा था नकली सामान, कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

सूचना पर मौके पर जाकर देखा तो उसका भाई अर्दनग्न अवस्था में पड़ा था.मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने भाई की हत्या कर उसे वहां छोड़ दिया और साक्ष्य मिटाने का प्रयास किया.

वहीं कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि तहरीर के आधार पर गौतम पांडे, विजय रावत,धीरज मेहरा उर्फ बंटी, सूरज जोशी और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details