उत्तराखंड

uttarakhand

जंगल में धधक रही थीं कच्ची शराब की भट्टियां, पुलिस ने की कार्रवाई

By

Published : Feb 14, 2021, 12:28 PM IST

कालाढूंगी पुलिस ने बीती देर शाम कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने धमोला के जंगलों में पहुंचकर छापेमारी की. कार्रवाई में पुलिस की टीम ने मौके से कच्ची शराब बनाने की कई भट्ठियों को नष्ट किया.

haldwani
अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी

हल्द्वानी: कालाढूंगी पुलिस ने नशे के खिलाफ छापेमारी का अभियान चला रखा है. इसी कड़ी पुलिस ने बीच जंगल में बनाई जा रही कच्ची शराब को पकड़ा. पुलिस ने मौके पर छापेमारी करते हुए शराब बनाने की भट्टियां, लहन को नष्ट किया. पुलिस की छापेमारी की भनक शराब माफिया को पहले ही लग गई थी, जिससे वो मौके से फरार हो गए. वहीं, पुलिस शराब माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी धर पकड़ करने में जुट गई है.

कालाढूंगी पुलिस ने बीती देर शाम कच्ची शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने धमोला के जंगलों में पहुंचकर छापेमारी की. कार्रवाई में पुलिस की टीम ने मौके से कच्ची शराब बनाने की कई भट्ठियों को नष्ट किया. साथ ही कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किए. पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि छापेमारी की कार्रवाई के दौरान करीब 80 लीटर कच्ची शराब के अलावा 4,000 लीटर लहन जप्त किया गया है.

ये भी पढ़ें: झील से रिसाव के होने के चलते अब टल गया है खतरा- सतपाल महाराज

कालाढूंगी थाना प्रभारी दिनेश नाथ महंत ने बताया कि फरार तस्करों की शिनाख्त हो चुकी है. ये शराब माफिया धमोला के ईसाई फॉर्म के रहने वाले हैं. 3 तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और शराब तस्करों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details