उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने ATM तोड़ते 2 चोरों को पकड़ा, बैंक प्रबंधक की तहरीर पर भेजा जेल

By

Published : Jan 2, 2022, 5:33 PM IST

हल्द्वानी में एटीएम तोड़ते चोर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. दोनों चोर अल्मोड़ा अर्बन बैंक के एटीएम का ताला तोड़ रहे थे. पुलिस ने बैंक प्रबंधक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों को जेल भेज दिया है.

haldwnai
हल्द्वानी

हल्द्वानीःकाठगोदाम थाना पुलिस ने एटीएम का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के कब्जे से एटीएम का टूटा ताला और एटीएम तोड़ने के लिए प्रयोग किए जाने वाले हथियार बरामद किए हैं. बैंक प्रबंधक के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि सूचना मिली की देर रात नैनीताल रोड स्थित अल्मोड़ा अर्बन बैंक से सटे एटीएम में ताला तोड़ चोरी करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके से दोनों चोरों को धर दबोचा. पुलिस के तलाशी में आरोपियों के पास से एटीएम का टूटा ताला के अलावा एटीएम के पुर्जे और एटीएम खोलने के औजार बरामद किए.

ये भी पढ़ेंः हरिद्वार में पतंग को लेकर विवाद, दो पक्षों में हुई मारपीट, देखें वीडियो

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना नाम अनिल कुमार और धीरज आर्य बताया. दोनों काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुआ दूंगा के रहने वाले है. इसके बाद पुलिस ने बैंक प्रबंधक को बुलाया. बैंक प्रबंधक की तहरीर पर दोनों चोरों के खिलाफ धारा 324, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details