उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: पुलिस ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, पूर्व में भी जा चुके हैं जेल

हल्द्वानी में पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक चोर आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और कई मामलों में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं.

By

Published : Aug 27, 2020, 4:37 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 10:16 PM IST

हल्द्वानी
बाइक सहित चोर गिरफ्तार

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से दो बाइकें बरामद की गई हैं. पकड़े गए दोनों चोर आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और कई मामलों में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं.

बताया जा रहा है कि लालकुआं के वार्ड नंबर एक निवासी इकरार खान की दो बाइक दो दिन पूर्व चोरी हो गई थी. जिसके बाद इकरार खान ने अज्ञात चोरों के खिलाफ लालकुआं कोतवाली में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दोनों चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों चोर लालकुआं के रहने वाले हैं.

पुलिस ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़े:रामनगर: खनन माफिया ने किया वन विभाग की टीम पर हमला, भाग कर बचाई जान

वरिष्ठ उप निरीक्षक रोहिताश सागर ने बताया कि बताया कि 26 अगस्त की रात वार्ड नंबर एक निवासी इकरार खान की दो मोटरसाइकिल चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी. पुलिस द्वारा चोरों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई. सीसीटीवी के आधार पर दो चोरों की शिनाख्त की गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों चोरों को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों चोर आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और पूर्व में कई मामलों में जेल जा चुके हैं. पकड़े गए आरोपियों का नाम कयूम शाह और राकेश कश्यप हैं. दोनों चोर लालकुआं के वार्ड नंबर एक के रहने वाले हैं. दोनों चोरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर लिया है.

Last Updated : Aug 27, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details