उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में 18 ग्राम स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार, पहुंचे जेल

पुलिस ने तीन तस्करों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तीनों युवक स्मैक बाहर से लाए थे और इसे हल्द्वानी में बेचने की फिराक में थे.

By

Published : Apr 21, 2021, 3:59 PM IST

Updated : Apr 21, 2021, 4:40 PM IST

haldwani
पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी:पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लालकुआं कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 18 ग्राम से अधिक स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहतास सागर ने बताया कि पुलिस चेकिंग के दौरान जब तीनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 18 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि स्मैक बाहर से खरीदकर हल्द्वानी में खपाने की तैयारी में थे. पुलिस ने पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

नशे के इंजेक्शन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार.

नशे के इंजेक्शन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं, बनभूलपुरा पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक नशे के कारोबारी को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से 48 नशे के इंजेक्शन 168 सुई के अलावा भारी मात्रा में सीरिंज बरामद हुआ है. आरोपी का नाम आमिर है, जो हल्द्वानी के बनभूलपुरा का रहने वाला है. थाना प्रभारी यूनिस खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक घर में छापामारी की गई. जहां तलाशी के दौरान एक आरोपी के पास से 48 नशे के इंजेक्शन 168 सुई और सीरिंज बरामद हुई है.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे के सेवन करने वालों को अपने घर में इंजेक्शन लगाने का काम करता था. उन्होंने बताया कि आरोपी पूर्व में भी नशे के कारोबार में जेल जा चुका है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Apr 21, 2021, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details