उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने दिखाई सख्ती तो सुनसान हो गईं सड़कें, ये है गाइडलाइन

By

Published : Apr 27, 2021, 10:46 AM IST

Updated : Apr 27, 2021, 12:00 PM IST

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को देखते हुए प्रशासन ने सख्त रुख अपना लिया है. साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

Police administration strictly enforced curfew in Nainital district
पुलिस प्रशासन ने जनपद नैनीताल में सख्ती से लागू किया कर्फ्यू

हल्द्वानी :जिला प्रशासन ने नैनीताल जनपद के हल्द्वानी, रामनगर और लालकुआं नगर निकाय क्षेत्र के अंतर्गत 3 मई तक पूर्ण रूप से कर्फ्यू लागू किया गया है. कर्फ्यू लागू होते ही बाजारों और सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी तरह के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है. इसके अलावा राशन दूध की दुकानों को दोपहर 12 बजे तक खुलने की छूट दी गई है. जबकि शराब की दुकानों को 3 मई तक पूर्ण रूप से बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. ऐसे में पुलिस-प्रशासन कर्फ्यू को सख्ती से लागू कर रहा है.

पुलिस ने दिखाई सख्ती तो सुनसान हो गईं सड़कें, ये है गाइडलाइन
एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शनी ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश के बाद जिले के तीन नगर निकाय क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है. इन क्षेत्रों में जो भी कर्फ्यू का उल्लंघन करते पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों के खिलाफ भी मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. एसएसपी ने जनता से अपील की है. कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करें.

पढ़ें:चमोली हिमस्खलन: आज तीन और मजदूरों के शव मिले, मृतकों की संख्या 15 हुई

वहीं नगर निकाय क्षेत्र के शराब की दुकानें भी 3 मई तक पूर्ण रुप से बंद रहेंगी. जबकि नगर निकाय क्षेत्र से बाहर की शराब की दुकानें दोपहर 2 बजे तक खुली रहेंगी, जिसकी निगरानी जिला आबकारी अधिकारी करेंगे.

Last Updated : Apr 27, 2021, 12:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details