उत्तराखंड

uttarakhand

PM मोदी आज देहरादून और हरिद्वार के लोगों से वर्चुअली करेंगे बात, प्रचार को देंगे धार

By

Published : Feb 6, 2022, 1:51 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 6:38 AM IST

पीएम मोदी हरिद्वार और देहरादून के लोगों से वर्चुअल संवाद करेंगे. इसके साथ ही आठ फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के 14 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को वर्चुअली संबोधित करेंगे.

Prime Minister Narendra Modi
पीएम नरेंद्र मोदी

हल्द्वानी/हरिद्वार:चुनाव प्रचार के अंतिम सप्ताह में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी हैं. सभी स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिए हैं. आज पीएम मोदी हरिद्वार और देहरादून के लोगों से वर्चुअल संवाद करेंगे. इसके साथ ही आठ फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के 14 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को वर्चुअली संबोधित करेंगे.

रैली के संयोजक प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नैनीताल लोकसभा क्षेत्र के 14 विधानसभाओं में 56 स्थानों पर यानि हर विधानसभा में चार स्थानों पर, एलईडी स्क्रीन के माध्यम से मतदाताओं को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की रैली सोशल मीडिया के जरिए आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के माध्यम से किया जाएगा. इसके साथ ही बीजेपी के स्टार प्रचारक जेपी नड्डा अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान आज यानी 7 फरवरी को बागेश्वर में मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे. इस कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार कर ली गई है.

पढ़ें:बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने उत्तराखंड में डाला डेरा, करेंगे ताबड़तोड़ जनसभाएं

उन्होंने कहा कि वह स्वयं बागेश्वर में होने वाले कार्यक्रम में जीपी नड्डा के स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि 7 फरवरी को केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी कालाढूंगी विधानसभ में बीजेपी प्रत्याशी बंशीधर भगत के लिए प्रचार करेंगे.

पार्टी स्तर पर गडकरी के कार्यक्रम के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है. उन्होंने कहा कि पीएम स्वयं उत्तराखंड का दौरा करना चाहते हैं, उन्हें निर्वाचन आयोग की अनुमति मिली तो उनका भी कार्यक्रम अल्मोड़ा के लिए तय किया जा सकता है.

Last Updated : Feb 7, 2022, 6:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details