उत्तराखंड

uttarakhand

शराब पीने के बाद आपसी विवाद में कुष्ठ रोगी की मौत, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 9, 2022, 1:16 PM IST

Updated : Nov 9, 2022, 9:45 PM IST

हल्द्वानी मंडी थाना पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत मोतीनगर में आपसी विवाद में एक कुष्ठरोगी ने दूसरे कुष्ठ रोगी को डंडे से पीटकर घायल कर दिया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल (Haldwani Sushila Tiwari Hospital) भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मंडी थाना पुलिस चौकी (Haldwani Mandi Police Chowki) क्षेत्र अंतर्गत मोतीनगर में आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को डंडे से पीटकर घायल कर दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों साथ शराब पी रहे थे, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल (Haldwani Sushila Tiwari Hospital) भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-रोटी देर से मिली तो नशे में धुत युवकों ने ढाबा मालिक को पीटा, फिर लोगों ने ली दोनों की जमकर खबर

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया कि कुष्ठ आश्रम में वृद्ध कुष्ठ रोगी नैन राम निवासी ओखलकंडा की सिर पर मंगलवार देर रात शराब के नशे में आपसी विवाद होने पर सिकंदर नाम के दूसरे कुष्ठ रोगी ने डंडे से वार कर हत्या कर दी थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने सिकंदर से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों का शराब पीने के बाद आपस में विवाद हो गया. जिसके बाद सिकंदर ने नैनाराम के सिर पर डंडे से वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद पुलिस ने नैन राम को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

वहीं, इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर उधम सिंह नगर निवासी सिकंदर को गिरफ्तार करते हुए हत्या का खुलासा किया है. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 9, 2022, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details