उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में कमर्शियल वाहनों के फिटनेस न होने से वाहन चालक परेशान

By

Published : Nov 30, 2021, 9:10 AM IST

Updated : Nov 30, 2021, 1:15 PM IST

हल्द्वानी आरटीओ कार्यालय में फिटनेस सहित अन्य कागजात के लिए वाहन चालक पिछले पांच दिनों से परेशान हैं.वहीं वाहन चालकों ने विभाग से जल्द फिटनेश करने की मांग की.

Haldwani
हल्द्वानी आरटीओ कार्यालय

हल्द्वानी: आरटीओ कार्यालय में फिटनेस सहित अन्य कागजात के लिए वाहन चालक पिछले पांच दिनों से परेशान हैं. आरटीओ कार्यालय के बाहर पिछले पांच दिनों से भारी संख्या में कमर्शियल वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ है. साथ ही वाहन चालकों को आरटीओ कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं.जिसके चलते वो अपने वाहनों का संचालन नहीं कर पा रहे हैं. वहीं वाहन चालकों ने विभाग से जल्द फिटनेश करने की मांग की.

वाहन चालकों का आरोप है कि पिछले पांच दिनों से परिवहन विभाग के कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं. परिवहन विभाग के कार्यालय के बाहर भारी संख्या में वाहनों का जमावड़ा लगा हुआ है. विभाग के पास मात्र एक आरआई होने के चलते, विभागीय आरआई नदी के खनन निकासी गेटों पर वाहनों के फिटनेस कर रहे हैं. जिसके चलते उनके वाहनों का फिटनेस नहीं हो पा रहे हैं. वाहन चालकों का आरोप है कि विभागीय लापरवाही के चलते उनको परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कमर्शियल वाहनों के फिटनेस न होने से वाहन चालक परेशान.

पढ़ें-युवा मतदाताओं को लुभाने में लगी भाजपा, जोड़ने के लिए भाजपायुमो चलाएगा अभियान

इस पूरे मामले में एआरटीओ संदीप वर्मा का कहना है कि वाहनों की फिटनेस की प्रक्रिया चल रही है. कार्यालय के बाहर गाड़ियों की अधिक भीड़ होने के चलते फिटनेस व्यवस्था को आंवला चौकी पर किया जा रहा है. लाइसेंस बनाने के लिए रोडवेज से एक अतिरिक्त फोरमैन की तैनाती कराई गई है, जो लाइसेंस बनाने का काम कर रहे हैं.

Last Updated : Nov 30, 2021, 1:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details