उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दो दिन से झमाझम हो रही बारिश, स्कूलों में छुट्टी घोषित

36 घंटे से हो रही बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं ठंड के कारण स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है.

By

Published : Jan 29, 2020, 9:57 AM IST

haldwani
बारिश व बर्फबारी से बढ़ी ठिठुरन

हल्द्वानी: बीते 36 घंटे से रुक-रुककर हो रही झमाझम बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इसके साथ ही ठंड में भी खासा इजाफा हुआ है. प्रदेश के हल्द्वानी सहित कई तराई इलाकों में बीते 36 घंटों में हुई बारिश के कारण ठिठुरन बढ़ गई है. वहीं, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों में ठंड बढ़ गई है, जिस कारण लोग अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. इसके साथ ही बारिश के कारण फसलों को भी खासा नुकसान होने की बात कही जा रही है.

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद बीते 36 घंटों से हल्द्वानी और तराई क्षेत्र में रुक-रुक कर झमाझम बारिश हो रही है. देर रात से हो रही बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. लोग अपने घरों से बाहर निकलने से बच रहे हैं. वहीं, पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों में ठिठुरन बढ़ गई है. इसके साथ ही जिलाधिकारी ने स्कूली बच्चों के लिए छुट्टी घोषित कर दी है.

ये भी पढ़ें;जसपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, पार्टी कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ

बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण रवि की फसलों को नुकसान पहुंच सकता है. साथ ही पहले से हुई बारिश के कारण खेतों में अभी भी काफी नमी है. वहीं और बारिश फसलों के लिए नुकसान दायक साबित हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details