उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 17, 2020, 10:56 PM IST

Updated : May 27, 2020, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

अहमदाबाद से 'घर वापसी' पर प्रवासी हुए खुश, बोले- थैंक्यू मुख्यमंत्री जी

1400 प्रवासियों को लेकर स्पेशल ट्रेन लालकुआं पहुंची. सकुशल अपने प्रदेश पहुंचने पर यात्रियों ने थैंक्यू मुख्यमंत्री जी बोलकर सीएम रावत का शुक्रिया अदा किया.

Shramik Special Train
अहमदाबाद से 'घर वापसी' पर प्रवासी हुए खुश

हल्द्वानी: अहमदाबाद से 1400 प्रवासियों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन लालकुआं पहुंची. ट्रेन से आने वाले यात्रियों को स्क्रीनिंग के बाद बसों द्वारा रुद्रपुर और हल्द्वानी के शेल्टर होम भेजा गया है. सोमवार को सभी 1400 प्रवासियों को उनके घरों को भेजा जाएगा.

अहमदाबाद से ट्रेन शनिवार रात 11 बजे 1400 यात्रियों को लेकर रवाना हुई जो करीब 3 घंटे के विलंब से लालकुआं पहुंची. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ट्रेन से उतरते ही सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग कर शेल्टर होम भेजा. ट्रेन के स्टेशन पहुंचते ही यात्रियों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी. त्रिवेंद्र सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए उत्तराखंड पहुंचे यात्रियों ने थैंक्यू मुख्यमंत्री जी बोलकर सीएम का शुक्रिया अदा किया.

1400 प्रवासियों को लेकर स्पेशल ट्रेन लालकुआं पहुंची.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: न काष्ठ रहा न कलाकार, अंतिम सांसें गिन रहा पुश्तैनी विरासत

चंपावत, उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़ और गढ़वाल मंडल के यात्रियों को बसों के माध्यम से रुद्रपुर के शेल्टर होम भेजा गया है. जबकि नैनीताल, बागेश्वर और अल्मोड़ा के यात्रियों को हल्द्वानी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में रोका गया है. सोमवार 60 बसों द्वारा सभी यात्रियों को उनके घरों तक भेजा जाएगा.

Last Updated : May 27, 2020, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details