उत्तराखंड

uttarakhand

बर्थडे का निमंत्रण देने के बहाने घर में घुसकर चोरी करती थी महिला, लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा

By

Published : Oct 3, 2022, 9:07 AM IST

Updated : Oct 3, 2022, 11:30 AM IST

हल्दूचौड़ पुलिस चौकी (Haldwani Halduchaud Police) अंतर्गत मोटहल्दू क्षेत्र में एक संदिग्ध महिला को आखिरकार ग्रामीणों ने खड़कपुर गांव में चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस चौकी ले गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:कोतवाली लालकुआं (Haldwani Kotwali Lalkuan) के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी (Haldwani Halduchaud Police) अंतर्गत मोटहल्दू क्षेत्र में एक संदिग्ध महिला को आखिरकार ग्रामीणों ने खड़कपुर गांव में चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिला को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस चौकी ले गई. पूछताछ के बाद महिला को छोड़ दिया गया. वहीं एक पीड़ित परिवार ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस पूरे मामले में की जांच कर रही है. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (video social media) हो रहा है.

ग्रामीणों की मानें तो पिछले कई दिनों से संदिग्ध महिला क्षेत्र में बर्थ डे का निमंत्रण देने के बहाने घर में घुस कर चोरी कर रही थी. उक्त महिला के खिलाफ तमाम शिकायतों के बावजूद पुलिस केवल सीसीटीवी फुटेज ही खंगालने में लगी रही. बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने दो दिन पहले भी स्कूटी से आकर एक घर में बर्थडे पार्टी का न्योता देने के बहाने घुसकर चोरी का प्रयास किया. लेकिन घर की महिलाओं ने महिला को चोरी करते हुए देखा, लेकिन वह स्कूटी लेकर फरार हो गई.
पढ़ें-हरिद्वार में बीमार बुजुर्ग महिला के कानों के कुंडल और अंगूठी ले उड़ा चोर, तलाश में जुटी पुलिस

ग्रामीणों की मानें तो उक्त महिला रविवार शाम एक घर में घुसकर लैपटॉप चोरी कर भाग रही थी. तभी घर वालों ने उक्त महिला को पकड़ लिया. जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस चौकी ले गई. पुलिस का कहना है कि उक्त महिला से पूछताछ कर उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. एक परिवार द्वारा महिला के खिलाफ तहरीर भी दी गई है. बताया जा रहा है कि बीते दिन उक्त महिला ने एक घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास किया, जहां घर वालों ने उसे पकड़ लिया.

महिलाएं उक्त महिला से नोकझोंक भी कर रही हैं. बता दें कि पुलिस महिला से पूछताछ करने का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से बचती दिख रही है. इधर क्षेत्र के ग्रामीणों ने महिला के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Oct 3, 2022, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details