उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर में सड़क हादसे में पैरा कमांडो की मौत, स्कूल बस ने बाइक में मारी टक्कर

रामनगर में आज सुबह एक सड़क हादसे में पैरा कमांडो फौजी की मौत हो गई. स्कूल बस ने फौजी की बाइक में टक्कर मार दी. हिमांशु मेहरा नाम के फौजी को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फौजी परिवार के विवाह समारोह में शामिल होने आया था.

By

Published : Dec 9, 2022, 12:24 PM IST

road accident
रामनगर समाचार

रामनगर: आज सुबह स्कूल बस और बाइक की भिड़ंत में फौजी की मौत हो गई. शुक्रवार की सुबह ग्राम करनपुर निवासी 23 वर्षीय हिमांशु मेहरा पुत्र त्रिलोक सिंह मेहरा ग्राम कानियां से बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी बीच करनपुर इंटर कॉलेज के समीप एक स्कूल बस के चालक ने तेज व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक पर टक्कर मार दी. जिसमें हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया.

हिमाचल में पैरा कमांडों के रूप में तैनात था फौजी: हिमांशु मेहरा को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि हिमांशु मेहरा हिमाचल में पैरा कमांडो के पद पर तैनात था. फौजी परिवार में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी पर घर आया था. घटना के बाद फौजी के परिजनों में मातम मचा हुआ है.
ये भी पढ़ें:भाजपा प्रवक्ता के नाम पर महिला से ठगे हजारों रुपए, पुलिस के उड़े होश

वहीं मामले में कोतवाली के एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. तहरीर मिलने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details