उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में कौन काट रहा महिलाओं की चोटी? लोगों में खौफ

By

Published : Apr 3, 2023, 4:12 PM IST

Updated : Apr 3, 2023, 4:33 PM IST

उत्तराखंड के रामनगर शहर में इन दिनों महिलाओं के अंदर एक अजीब दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. दरअसल शोभायात्रा में शामिल होने गई महिलाओं के कोई अचानक बाल काट रहा है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर में काटी जा रही महिलाओं की चोटी.

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में बीते दिन निकली गई शोभायात्रा में कुछ शरारती तत्वों ने महिलाओं के बाल काटकर वहां का माहौल खराब करने की कोशिश की. इस घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो में सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति महिला के बाल काटता हुआ दिख रहा है.

जानकारी के मुताबिक रविवार को रामनगर में बालाजी महाराज की शोभायात्रा निकाली गई थी. इस दौरान कुछ महिलाओं के बाल काटे गए, जिससे पूरे इलाके में डर का माहौल बन गया. शहर का माहौल खराब न हो, इसलिए पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया. पुलिस की टीम भी इस सच का पता लगाने में जुट गई. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति महिला को बाल काटते हुए दिख रहा है.
पढ़ें-मसूरी बस हादसे का क्या रहा कारण- ड्राइवर की लापरवाही, तेज म्यूजिक या गुटखा? 8 महीने में तीसरी बड़ी दुर्घटना

बताया जा रहा है जो व्यक्ति वीडियो में महिला के बाल काटाते हुए दिख रहा है, वो कई साल पहले रामनगर के सरकारी अस्पताल में भी महिलाओं के बाल काटते हुए पकड़ा गया था . इतना ही नहीं मोहल्ला बंबाघेर निवासी प्रीति शर्मा ने बताया कि 30 मार्च को रामनगर में रामनवमी पर निकली शोभायात्रा में उनके भी बाल इसी युवक ने काटे थे. वहीं, इसी मोहल्ले में रहने वाली निशा कश्यप ने बताया कि रविवार को बालाजी की शोभायात्रा के दौरान इसी युवक ने उनके बाल भी काटे हैं. उसने आरोपी को पकड़ भी लिया था, लेकिन को हाथ छुड़ाकर भाग गया था.

वहीं, कुछ महिलाओं का यह भी आरोप है कि हाल ही में एक शादी में कुछ महिलाओं के बाल कटाने का मामला सामने आया था. इनता ही नहीं आरोपी दुल्हन के भी बाल काट दिए थे. फिलहाल इस मामले में नगर की सामाजिक संस्था के पदाधिकारियों ने कोतवाली पुलिस को ज्ञापन सौंपा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में कोतवाली के एसएसआई अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 3, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details