उत्तराखंड

uttarakhand

संयुक्त चिकित्सालय में 2 महीने बाद भी नहीं लगा ऑक्सीजन प्लांट, हमलावर हुआ विपक्ष

By

Published : Jul 25, 2021, 4:42 PM IST

रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में दो महीने बाद भी ऑक्सीजन प्लांट तैयार नहीं हो पाया है.

oxygen-plant-not-installed-even-after-two-months-in-sanyukt-hospital-of-ramnagar
क्या हुआ तेरा वादा!

रामनगर: शहर के संयुक्त चिकित्सालय में कोविड संक्रमण काल के दौरान 15 दिन में ऑक्सीजन प्लांट बनाने का दावा किया गया था, मगर आज 2 महीने बीत जाने के बाद भी यहां ऑक्सीजन प्लांट तैयार नहीं हो पाया है. वहीं, अब विपक्ष इस मामले पर हमलावर हो गया है. कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत का कहना है कि 15 साल में भी यह ऑक्सीजन प्लांट तैयार नहीं हो पायेगा.

बता दें कोरोना की लहर को देखते हुए रामनगर संयुक्त चिकित्सालय में 15 दिन के अंदर इस ऑक्सीजन प्लांट को बनाने का दावा किया था. आनन-फानन में तत्कालीन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इसके लिए ढाई करोड़ रुपए भी स्वीकृत कर दिए. भाजपा के कई नेता तब फेसबुक के जरिए भी इसका श्रेय लेते भी नजर आए, लेकिन अभी तक प्लांट का कार्य शुरू नहीं हो पाया है.

संयुक्त चिकित्सालय में 2 महीने बाद भी नहीं लगा ऑक्सीजन प्लांट.

पढ़ें-उत्तराखंड में लगेगा देश का पहला बायनरी जियोथर्मल पावर प्लांट, जानिए खासियत

पूरे मामले में रणजीत सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नारे बनाने वाली पार्टी है, जुमले देने वाली पार्टी है, काम करने वाली नहीं है. इनको काम का अनुभव भी नहीं है. रणजीत रावत ने कहा भाजपा मौत की सौदागर है और बीजेपी जिंदा नहीं मुर्दों पर राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा भाजपा के पास आर्ट ऑफ डायवर्नजन है, ये दूसरे मुद्दों को लेकर आ जाते हैं.

पढ़ें-ऊर्जा निगमों में प्रबंध निदेशक पद पर IAS दीपक रावत ने नहीं ली ज्वाइनिंग, ये है वजह

वहीं, क्षेत्रीय विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि मैंने भी उस समय कहा था कि 15 दिन में ऑक्सीजन प्लांट बना देंगे, लेकिन इसमें कार्यदाई संस्था के कारण देरी हो रही है. उन्होंने कहा जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट का काम पूरा कर लिया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details