उत्तराखंड

uttarakhand

नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश ने खोया आपा और पढ़ाया कार्यकर्ताओं को प्रोटोकॉल का पाठ

By

Published : Sep 11, 2020, 8:23 AM IST

रुद्रपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संग बैठक के लिए पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश वहां की अव्यवस्था देख भड़क गईं. उन्होंने बैठक के दौरान ही नगर अध्यक्ष को कुर्सी और पंखे की व्यवस्था नहीं होने को लेकर जमकर फटकार लगाई.

rudrapur
बैठक में इंदिरा हृदयेश को आया पसीना

रुद्रपुर: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कार्यकर्ता बैठक के दौरान कांग्रेस नगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा को अव्यवस्थाओं को लेकर जमकर खरी- खोटी सुनाई. उन्होंने नगर अध्यक्ष को कहा कि इस तरह के आयोजन उन्हें पसंद नहीं, जिसमें पंखे ओर बैठने के लिए कुर्सी तक की व्यवस्था ना हो. वह अपने सभी कार्यक्रम एयर कंडीशनर में ही कराती हैं.

इंदिरा हृदयेश को बैठक के लिए चाहिए एसी हॉल !

कहने को तो कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में मिशन 2022 के लिए कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने और कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बैठकों का आयोजन कर रही है, लेकिन कांग्रेस की कद्दावर नेता इंदिरा हृदयेश को कभी पहाड़ में ठंड तो कभी मैदानी इलाके में गर्मी लगती है. दरअसल, कार्यकर्ताओं संग मुलाकात को लेकर इंदिरा हृदयेश एक दिवसीय उधम सिंह नगर दौरे पर पहुंची थीं. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्म जोशी के साथ दोनों नेताओं का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:प्रधानमंत्री मोदी की 'राह' पर हरदा, बजाएंगे घंटी-शंख, रखेंगे उपवास

वहीं, बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए कुर्सी और पंखे की व्यवस्था नहीं होने पर इंदिरा हृदयेश आग बबूला हो गयीं. बैठक के दौरान ही कांग्रेस शहर अध्यक्ष जगदीश तनेजा को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि हम तो अपने कार्यक्रम एयर कंडीशनर में ही कराते हैं. हम गर्मी के आदी नहीं हैं और ऐसे कार्यक्रम उन्हें पसंद भी नहीं हैं.

इस दौरान नगर अध्यक्ष को इंदिरा हृदयेश ने पद और उसकी गरिमा को बनाने का पाठ भी पढ़ाया. वहीं, जब कांग्रेस नेताओं को पहाड़ में ठंड ओर मैदानी इलाकों में गर्मी लगेगी तो मिशन 2022 कैसे पूरा होगा ? लगता है नेता प्रतिपक्ष शायद यह भूल रही हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें और उनकी पार्टी को कितना पसीना बहाना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details