उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बोला हमला

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने उत्तराखंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से कोई फर्क पडे़गा.

By

Published : Dec 4, 2020, 2:56 PM IST

Updated : Dec 4, 2020, 4:57 PM IST

Opposition Indira Hridayesh
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश

हल्द्वानी :उत्तराखंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग बेरोगारी और महंगाई से परेशान है. इसके साथ ही प्रदेश में कहीं विकास होता नहीं दिखाई दे रहा है. इसके चलते आम जनता परेशानियों से जूझ रही है. ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर बीजेपी स्वागत में लगी है.

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आ जाए या कोई और नेता आ जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि जनता की समस्या जस की तस बनी हुई हैं. इसके चलते प्रदेश की जनता सरकार से नाराज है.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बोला हमला
उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से प्रदेश में कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है और यहां की जनता के लिए कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प अब बचा हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो भाजपा सरकार में रुके हुए विकास कार्य को बढ़ाया जाएगा.

ये भी पढ़ें :लोक गायक ने प्रवासी उत्तराखंडियों से की अपील, कहा- युवाओं की मदद को बढ़ाएं हाथ

वहीं, कुमाऊं के सबसे बड़े राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में डॉक्टरों की पूर्ण वेतन को लेकर चली आ रही हड़ताल पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि शासन स्तर पर बात किया गया है. डॉक्टरों की हड़ताल को खुलवाया जाना चाहिए. जिससे की मरीजों को परेशानी न हो.

उन्होंने कहा कि सरकार डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर गंभीर नहीं है. जबकि, डॉक्टरों के हड़ताल का सीधा असर आम जनता के स्वास्थ्य पर पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से बात की जाएगी.

Last Updated : Dec 4, 2020, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details