उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 30, 2019, 6:36 PM IST

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

इस हादसे में कार सवार तीन लोग भी घायल हुए है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था.

सड़क हादसे की तस्वीर

कालाढूंगी:कोटाबाग इलाके में बाइक सवार युवकों की सामने आ रही कार से साथ जोरदार भिड़त हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे पास में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, कारण सवार तीन लोग भी घायल बताए जा रहे है.

जानकारी के मुताबिक, हिमांशु निवासी पतालिया कोटाबाग अपने दोस्त पवन आर्या के साथ बाइक पर कालाढूंगी से आ रहे थे. तभी बजरी रोड के पास बाजार की ओर आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

पढ़ें- फिर शर्मसार हुई देवभूमि, 10 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल दोनों पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पवन आर्य को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, हिमांशु को प्राथमिक उपचार देने बाद हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. मैक्स में सवार तीन लोग भी हादसे में घायल हो गए थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

पढ़ें- गन्ना किसानों का सरकार पर 274 करोड़ बकाया, आयुक्त ने जल्द भुगतान का दिया आश्वासन

इस मामले पर कालाढूंगी कोतवाल दिनेश नाथ ने बताया कि दोनों वाहनों को थाने लाया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी किसी भी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details