उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कार दुर्घटना में एक महिला की मौत, दो घायल

नैनीताल के चोरगलिया थाना क्षेत्र में हुए एक कार दुर्घटना में एक महिला की जान चली गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज बेस अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : May 11, 2021, 10:46 AM IST

कार दुर्घटना
कार दुर्घटना

हल्द्वानी: चोरगलिया थाना क्षेत्र के चोरगलिया हल्द्वानी मार्ग पर कार के आगे अचानक जंगली जानवर आने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह है पूरा मामला
घटना देर शाम की है, जहां दूनागिरी, द्वाराहाट (अल्मोड़ा) निवासी 32 वर्षीय गणेश जोशी अपनी 55 वर्षीय मां कमला जोशी व एक अन्य महिला 45 वर्षीय हेमा जोशी के साथ कार से खटीमा से वापस लौट रहे थे. कार जैसे ही चोरगलिया क्षेत्र के पास पहुंची कार के सामने अचानक एक जानवर आ गया.

जिसके कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची चोरगलिया पुलिस ने तीनों को 108 सेवा की मदद से उपचार के लिए बेस चिकित्सालय भेजा. डॉक्टरों ने 55 वर्षीय कमला जोशी को मृत घोषित कर दिया. गणेश व हेमा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details