उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में दो गुटों में दिनदहाड़े फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

By

Published : Dec 1, 2020, 5:32 PM IST

चोरगलिया क्षेत्र में दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लगी है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Haldwani Firing News
हल्द्वानी फायरिंग

हल्द्वानी:चोरगलिया थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दो गुटों में फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. कई राउंड चली फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है, जिसको अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि जिला पंचायत की रसीद काटने को लेकर हुए विवाद में दिनदहाड़े गोली चली है. घटना की जानकारी मिलते ही चोरगलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

मौके से कई खोखे बरामद.

मंगलवार को चोरगलिया क्षेत्र में खनन कार्य में लगे वाहनों को लेकर जिला पंचायत की रसीद काटने का विवाद चल रहा था. पूर्व में भी यह विवाद हुआ था. आज मामला इतना बढ़ गया कि दिनदहाड़े गोली चल गई. बताया जा रहा है कि गोलीबारी में मोहम्मद हसन निवासी सितारगंज के हाथ में इस दौरान गोली लगी है. फिलहाल, दोनों तरफ से माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है.

दो गुटों में दिनदहाड़े फायरिंग.

पढ़ें- HNB गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह, 59 होनहोरों को मिला गोल्ड मेडल

घटना की जानकारी मिलते ही चोरगलिया थाना इंचार्ज संजय जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थाना प्रभारी संजय जोशी का कहना है कि अभी हालात नियंत्रण में है और इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है और मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details