उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालाढूंगी: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, एक की मौत, दो घायल

देर शाम कालाढूंगी रामनगर मार्ग पर नयागांव के पास एक कार बेकाबू होकर पीछे से सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. इस हादसे में 40 वर्षीय पप्पू कुमार निवासी नयागांव की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि, दो लोग घायल हो गए हैं.

one died in road accident
कालाढूंगी में भीषण सड़क हादसा

By

Published : Mar 6, 2022, 10:33 PM IST

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाना क्षेत्र के रामनगर मार्ग पर देर शाम एक कार व ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि, दो अन्य घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, देर शाम कालाढूंगी रामनगर मार्ग पर कालाढूंगी की ओर आ रही कार संख्या UA 04 B 5062 की नयागांव के पास बेकाबू होकर पीछे से सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली से सामान उतार रहे 40 वर्षीय पप्पू कुमार निवासी नयागांव की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, कार सवार कृष्ण चंद्र और ललित मोहन निवासी कालाढूंगी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया है.
पढ़ें-धनौल्टी: पेड़ से लटका मिला लापता का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि कालाढूंगी रामनगर मार्ग एक हादसा हुआ है. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. हादसा इतना भीषण था कि ट्रॉली में कार बुरी तरह से घुस गई थी और कार में सवार दोनों युवक उसमें ही फंसे हुए थे. जिन्हें बमुश्किल निकालकर अस्पताल भेजा गया है. दोनों की हालत भी नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details