उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: डेढ़ साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव

हल्द्वानी में मुंबई से लौटे 5 सदस्यों के परिवार में 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इनमें एक डेढ़ साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

By

Published : Jul 5, 2020, 10:28 PM IST

corona-report-came-positive-in-haldwani
डेढ़ साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव

हल्द्वानी:प्रदेश में हर बीतते दिन के साथ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को हल्द्वानी में एक डेढ़ साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इस बच्ची के माता-पिता पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं. जिनका इलाज सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि मुंबई से आए हल्द्वानी के बिन्दुखत्ता निवासी परिवार की डेढ़ वर्षीय नन्हीं बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव निकली है, जबकि उनकी 7 साल की बेटी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. नन्हीं बच्ची के माता-पिता की कोरोना रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है.

पढ़ें-डोईवाला: जान जोखिम में डालकर महिलाओं को करनी पड़ रही नहर की सफाई

मुंबई से लौटे 5 सदस्यों के परिवार में 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. ऐसे में जिला प्रशासन अब परिवार के संपर्क आने वाले लोगों की जांच पड़ताल में जुट गया है. बिंदुखत्ता का रहने वाला ये परिवार पांच सदस्यों के साथ मुंबई से पहले फरीदाबाद और फिर फरीदाबाद से टैक्सी कर 25 जून को यहां पहुंचा था. शनिवार को परिवार के तीन सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जबकि रविवार को डेढ़ साल की बच्ची की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

पढ़ें-खटीमा: टेंट हाउस की दुकान में आग लगी, लाखों का सामान जलकर राख

परिवार में 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग घर के आस-पास के इलाकों को सैनिटाइज करने में जुट गया है. इसके अलावा परिवार के संपर्क में आये लोगों की जानकारी भी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details