उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 3, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 10:57 PM IST

ETV Bharat / state

रामनगर में स्मैक के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार, भेजा जेल

रामनगर कोतवाली पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने 2.10 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

smack_smuggler arrested
ramnagar news

रामनगरः कोतवाली पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध लगातार चलाये जा रहे अभियान के तहत देर रात पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2.10 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

रामनगर में स्मैक के साथ शातिर तस्कर गिरफ्तार.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी के द्वारा जिले में नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत रामनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम के नेतृत्व में क्षेत्र में शांति व्यवस्था, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए चेकिंग के दौरान देर रात 2.10 ग्राम स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. 24 वर्षीय सुलेमान उर्फ कालू नई बस्ती गुलरघाटी वार्ड नंबर 4 रामनगर का रहने वाला है. देर रात सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान अभियुक्त को पकड़ा, जिसके पास से 2.10 ग्राम स्मैक बरामद किया गया.

ये भी पढ़ेंःरामनगर में पुलिस ने मोबाइल लूट के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहीं, इस मामले में एसएसआई जयपाल चौहान ने बताया कि अभियुक्त पर हमारे द्वारा काफी लंबे समय से नजर रखी जा रही थी. उन्होंने कहा कि अभियुक्त पहले भी स्मैक के मुकदमे में जेल जा चुका है. वहीं, देर रात इसके पास से 2.10 ग्राम स्मैक बरामद हुई है, जिसके खिलाफ एनडीपीएस के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Mar 3, 2021, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details