उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में पेंशन लेने आई थी वृद्धा, बाइक की टक्कर ने ले ली जान

By

Published : Jul 20, 2021, 6:35 PM IST

Updated : Jul 20, 2021, 7:19 PM IST

बाइक की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. महिला पेंशन लेने के लिए रामनगर आई थी.

ramnagar
बाइक की टक्कर से महिला की मौत

रामनगर: नैनीताल के रामनगर में बाइक की टक्कर से वृद्ध महिला की मौत का मामला सामने आया है. गांव सिमलखलिया के पोस्ट ऑफिस से पैसे निकाल कर घर जा रही वृद्ध महिला को तेज बाइक सवार ने टक्कर मार दी. महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दरअसल, एक 72 वर्षीय देवकी देवी नाम की वृद्ध महिला अपनी वृद्धा पेंशन निकालने के लिए अपने घर से पैदल चलकर 1 किलोमीटर दूर सेमलखलिया पोस्ट ऑफिस गई थी. घर वापस आते समय सावल्दें पुल के पास एक तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध महिला को टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. राहगीर महिला को घायल अवस्था में रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: हल्द्वानी जेल में बंद कैदी की मौत, 15 दिन में दूसरी घटना

वहीं, CO बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि लोगों से रामनगर के सावल्दें पुल के पास रोड एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. भाकुनी ने बताया कि महिला के शव का पंचनामा कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jul 20, 2021, 7:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details