उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लापता किसान का पांच दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

किसान दीपक मेहता 23 जुलाई को हल्द्वानी मंडी आया था, लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है.

By

Published : Jul 27, 2020, 3:38 PM IST

हल्द्वानी
हल्द्वानी

हल्द्वानी:मुक्तेश्वर का एक किसान बीती 23 जुलाई से लापता है. किसान 23 जुलाई को हल्द्वानी मंडी में आया था. उसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं है. स्थानीय लोगों ने हल्द्वानी कोतवाली पहुंचकर किसान को ढूंढने की मांग की है.

लापता किसान का पांच दिन बाद भी नहीं लगा सुराग.

इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा किए है. ग्रामीणों का कहना है कि किसान को लापता हुए पांच दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस उसे ढूंढने की जहमत तक नहीं उठा रही है. ग्रामीणों को डर है कि कही उसकी साथ कोई अनहोनी नहीं हो गई हो.

पढ़ें-हल्द्वानी-लालकुआं में बढ़े कोरोना संक्रमित, अबतक 20 कंटेनमेंट जोन घोषित

ग्रामीणों के मुताबिक मुक्तेश्वर के सुपी गांव का रहने वाला दीपक मेहता 23 जुलाई को आलू और फल लेकर हल्द्वानी की मंडी पहुंचा था, इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. परिवार वालों ने दीपक की काफी खोजबीन की, लेकिन अभीतक उसका कोई सुराग नहीं लगा है. परिजनों ने हल्द्वानी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

सोमवार को करीब 24 से ज्यादा ग्रामीण हल्द्वानी कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस से युवक की खोजबीन करने की मांग उठाई. इस मामले में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि वे किसान की तलाश में खुद जिलाधिकारी समेत अन्य उच्च अधिकारियों से मिल चुके है. आईजी से मुलाकात कर खुद वे उन्हें इस मामले से अवगत कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details