उत्तराखंड

uttarakhand

बच्चों से मिलने जा रहा था पुलिसकर्मी, गैस टैंकर से टकराई बाइक, मौत

By

Published : Nov 27, 2019, 8:51 AM IST

Updated : Nov 27, 2019, 12:48 PM IST

कालाढुंगी के बैलपड़ाव में हुए सड़क हादसे में नैनीताल में तैनात यातायात पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह की मौत हो गई. वो साथी पुलिसकर्मी वीरेंद्र सिंह के साथ रामनगर जा रहे थे.

nainital-policeman-tragic-death-in-a-road-accident
पुलिसकर्मी

नैनीतालः सरोवरनगरी के समीप देर शाम को हुए सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह से जख्मी हो गया. फिलहाल उसका उपचार चल रहा है. जानकारी के अनुसार, बाइक से रामनगर आ रहे दो पुलिसकर्मियों का वाहन बैलपड़ाव के समीप एक गैस के वाहन से टकरा गया, जिसमें एक पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा पुलिसकर्मी जख्मी हो गया. उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कालाढुंगी के बैलपड़ाव में हुए सड़क हादसे में नैनीताल में तैनात यातायात पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह की मौत हो गई. वे मंगलवार की शाम बाइक से अपने साथी पुलिसकर्मी वीरेंद्र सिंह, जो रामनगर कोतवाली में डायल 112 में तैनात हैं, के साथ नैनीताल से रामनगर जा रहे थे.

हादसे में पुलिसकर्मी की मौत.

इसी बीच बैलपड़ाव के समीप उनकी बाइक एक वाहन से टकरा गई जिसमें दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए रामनगर के निजी चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने देवेंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल वीरेंद्र सिंह का उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने घर में घुसा कंटेनर, ड्राइवर मौके से फरार

बताया जाता है कि मृतक सिपाही रामनगर स्थित भरतपुरी में अपने बच्चों से मिलने के लिए घर आ रहा था. वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा व एसपी सिटी रामनगर पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी लेने के साथ परिवार को सहानुभूति दी दी.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि वीरेंद्र सिंह 27 नवंबर से 5 दिसंबर तक की छुट्टी लेकर घर आए थे. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी का वाहन गैस की गाड़ी से पीछे से टकरा गया. गैस की गाड़ी में रिफ्लेक्टर न होने के कारण यह हादसा हुआ. घटना के बाद पुलिसकर्मियों में शोक की लहर है.

Last Updated : Nov 27, 2019, 12:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details