उत्तराखंड

uttarakhand

कोर्ट ने तीन अपहरणकर्ताओं को भेजा न्यायिक हिरासत में, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 7, 2020, 2:36 AM IST

नैनीताल के मंगोली में युवक का अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन की हिरासत में जेल भेज दिया है. साथ ही एक आरोपी जो फरार चल रहा है, पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

nainital
तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार.

नैनीताल: जिले के मंगोली में 5 जनवरी को चार आरोपियों द्वारा नवीन नामक युवक का अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर चारों नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. वहीं, पुलिस ने चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जबकि चौथा आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि 5 जनवरी की रात को काशीपुर निवासी नव स्वरूप, सतेंद्र कुमार, सौर्य मुद्गल और हेमंत शर्मा ने मंगोली क्षेत्र में चाय की दुकान लगाने वाले युवक की दुकान में चारों ने पहले चाय पी. फिर कुछ देर बाद दुकान में आकर अपना फोन छूट जाने की बात कहने लगे. जब पीड़ित नवीन ने दुकान में फोन होने से इंकार किया तो चारों आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही तमंचा दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए.

तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:10 जनवरी को हरिद्वार में जुटेंगे साहित्य के पुरोधा, तीन दिन करेंगे मंथन

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी. पुलिस की मुस्तैदी से तीन लोगों को कालाढूंगी में ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब हो गया. पीड़ित की तहरीर के आधार पर सभी नामजद आरोपियों नव स्वरूप, सतेंद्र कुमार, शौर्य मुद्गल और फरार चल रहे हेमंत शर्मा के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details