उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में दिखी नए साल की रौनक, पर्यटकों से गुलजार हुई सरोवर नगरी

By

Published : Jan 1, 2021, 10:37 AM IST

Updated : Jan 16, 2021, 2:08 PM IST

सरोवर नगरी नैनीताल में नए साल का जश्न बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया. नैनीताल पहुंचे पर्यटकों ने 2021 का स्वागत पूरे जोश के साथ किया. नैनीताल के होटलों कारोबारियों ने पर्यटकों के लिए विशेष तैयारियां की हुई थी. सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया.

nainital buzzed with tourists
नैनीताल में दिखी नए साल की रौनक

नैनीताल:भले ही राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लगाया है. साथ ही रात को होने वाले आयोजनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया है, लेकिन सरोवर नगरी नैनीताल में पर्यटक नए साल के जश्न मनाने पहुंचे और जमकर मस्ती की.

नैनीताल में दिखी नए साल की रौनक

सरोवर नगरी नैनीताल में नए साल का जश्न बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया. नैनीताल पहुंचे पर्यटकों ने 2021 का स्वागत पूरे जोश के साथ किया. नैनीताल के होटलों कारोबारियों ने पर्यटकों के लिए विशेष तैयारियां की हुई थी. सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया. साथ ही नए साल का लुफ्त उठाने पहुंचे पर्यटकों के लिए मास्क अनिवार्य किया गया था. वहीं, नैनीताल पहुंचे पर्यटकों ने थर्टी फर्स्ट की नाइट में जमकर मस्ती की.

ये भी पढ़ें:कर्मकार कल्याण बोर्ड कार्यालय को खाली करने का नोटिस, लाखों रुपए का किराया बकाया

भले ही इस बार सरोवर नगरी के होटल पूरी तरह से फुल थे, लेकिन इसके बावजूद भी सरोवर नगरी नैनीताल की शान कहीं जाने वाली मॉल रोड पर पर्यटक की खासा कमी देखी गई. हर साल नैनीताल की मॉल रोड पर बड़ी संख्या में पर्यटक मस्ती किया करते थे, लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते मॉल रोड सुनसान दिखाई दी.

जो पर्यटक सरोवर नगरी नैनीताल घूमने पहुंचे थे, उनमें से अधिकांश पर्यटक अपने होटलों में ही थर्टी फर्स्ट की नाइट को इंजॉय करते नजर आए. वहीं इस बार कोरोना संक्रमण के चलते मॉल रोड में किसी भी प्रकार की कोई व्यवस्था प्रशासन के द्वारा नहीं की गई थी.

Last Updated : Jan 16, 2021, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details