उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में बढ़े लॉकडाउन से नैनीताल की सीमाएं सील, प्रशासन सतर्क

By

Published : Jul 13, 2020, 1:30 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 1:59 PM IST

कोरोना संमक्रण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए काशीपुर में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. जिसके चलते जनपद नैनीताल से लगी सीमाओं को सील कर दिया है.

Kaladhungi
कालाढूंगी

कालाढूंगी:उत्तराखंड में कोरोना संमक्रण थमने का नाम नहीं ले रहा है. शासन-प्रशासन कोरोना रोकथाम के लिए नए-नए उपाय निकाल रहा है. वहीं, जिला प्रशासन भी अपने स्तर में कोरोना को लेकर काम कर रही है. वहीं, कोरोना को देखते हुए काशीपुर में भी लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. जिसके चलते जनपद नैनीताल से लगी सीमाओं को सील कर दिया है. जनपद नैनीताल में काशीपुर-बाजपुर और अन्य जगहों से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

काशीपुर में बढ़े लॉकडाउन से नैनीताल की सीमाएं सील.

कालाढूंगी में काशीपुर क्षेत्र और अन्य जगहों पर कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बाजपुर-काशीपुर के निवासियों का जनपद नैनीताल में आगमन प्रतिबंधित किया गया है. जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशन में नोडल अधिकारी और एसडीएम गौरव चटवाल के आदेश के बाद पुलिस द्वारा जनपद की सीमाओं को सील कर दिया गया है. साथ ही कालाढूंगी पुलिस ने भी कालाढूंगी में बाजपुर-काशीपुर सीमा को सील कर दिया है.

एसडीएम गौरव चटवाल ने बताया कि यह आदेश 14 जुलाई सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा. उन्होंने बताया कि पहले यह आदेश 13 जुलाई तक के लिए जारी किया गया था. उन्होंने बताया कि अतिआवश्यक सेवा बहाल रहेगी और अनावश्यक आवागमन पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा. थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि गड़प्पू और बैलपड़ाव चौकी पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है. वहीं बाजपुर-काशीपुर के किसी भी व्यक्ति को आने नहीं दिया जा रहा है.

पढ़ें:एनआईए ने आईएस खुरासान के साथ कथित संबंध को लेकर पुणे से दो लोगों को किया गिरफ्तार

उप जिलाधिकारी गौरव चटवाल ने बताया कि काशीपुर में बड़े लॉकडाउन को देखते हुए कालाढूंगी में काशीपुर और बाजपुर से आने वालों को जनपद की सीमाओं पर रोका जा रहा है. वहीं, लॉकडाउन का समय और सुरक्षा बढ़ाई जाएगी.

Last Updated : Jul 13, 2020, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details