उत्तराखंड

uttarakhand

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

By

Published : Dec 10, 2019, 3:56 PM IST

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश भट्ट के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

हल्द्वानी:हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश भट्ट के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. महिला ने मुकेश भट्ट के खिलाफ कई सालों से शारीरिक शोषण करने और जान से मारने की धमकी देने का भी मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष पर दुष्कर्म का मामला दर्ज.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि मुकेश भट्ट ने पिछले कई महीनों से दुष्कर्म करने के साथ ही 27 नवंबर को भी फोन पर धमकाकर कामलुवागांजा किराए के कमरे में बुलाकर शारीरिक शोषण किया. साथ ही ऐसा धमकी दिया न करने पर उसके अश्लील वीडियो और फोटो उसके पति को दिखा देगा और बच्चों को भी मार देगा.

यह भी पढ़े : बीजेपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, कहीं पहनी प्याज की माला तो कहीं किया बुद्धि-शुद्धि यज्ञ

घटना से क्षुब्ध महिला ने आपबीती पति को बताई. जिसके बाद महिला ने अपने पति के साथ देर रात हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया. वहीं, कोतवाली प्रभारी विक्रम राठौर ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details