उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में शुरू हुआ मोदी किचन, अब कोई भी गरीब नहीं रहेगा खाली पेट

By

Published : Apr 2, 2020, 4:10 PM IST

लॉकडाउन में गरीबों को खाना उपलब्ध कराने के लिए कई संस्थाओं के साथ-साथ रामनगर विधायक ने मोदी किचन की शुरुआत की है. तैयार खाना भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर जरूरतमंदों को बाटेंगे.

modi kitchen
मोदी किचन

रामनगर: कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है. जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग इस वायरस से बचने के लिए घरों में कैद हैं. इसी को देखते हुए क्षेत्र में आज रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट द्वारा मोदी किचन का शुभारंभ किया गया. अब इस लॉकडाउन में गरीबों को भी खाना मिल सकेगा.

लॉकडाउन में गरीबों को खाना उपलब्ध कराने के लिए कई संस्थाओं के साथ-साथ रामनगर विधायक ने मोदी किचन की शुरुआत की है. जहां से तैयार खाना भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर जरूरतमंदों को बाटेंगे. रामनगर के पूर्व नगरपालिका चेयरमैन भगीरथ लाल चौधरी के घर में मोदी किचन की शुरुआत की गई.

रामनगर में शुरू हुआ मोदी किचन.

पढ़ें:टिहरी में मिले 9 जमाती, प्रशासन ट्रैवल हिस्ट्री पता करने में जुटा, मस्जिद को किया गया सैनिटाइज

दीवान सिंह बिष्ट ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी भूखा न सोए, इसलिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर मोदी रसोई की शुरुआत की गई है. उन्होंने कहा मोदी किचन में तैयार खाना भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर बाटेंगे. किसी भी स्तर पर लोगों को कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी.

दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि विश्वभर में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए 23 मार्च से 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में बहुत सी परेशानियों का सामना लोगों को करना पड़ रहा है. मजदूरी कर परिवार का पेट पालने वालों के सामने मुसीबत है. इसे देखते हुए मोदी किचन की शुरुआत की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details